प्रकृति की गोद में बबल होटल में रहना किसी जादुई सपने से कम नहीं! जाने कहाँ है ये यूनिक स्टे

Bubble Tent Stay: कितना अलग होगा जब आप बिलकुल प्रकृति की गोद में रहते हुए एक बबल होटल रूम में रुके, चारों तरफ बिलकुल ट्रांसपेरेंट तरीके से आप नेचर का आनंद उठा सके और रात की चांदनी में असंख्य तारों को देखते हुए अपनी नींद पूरी करें।

जी हाँ तो हम बात कर रहे है भारत के सबसे पहले बबल रिसॉर्ट प्रोजेक्ट की जो है भारत के सबसे बेहतरीन जगहों में से एक “God’s Own Country” कहे जाने वाले केरला के खूबसूरत लोकेशन वायनाड में।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु के पास हैं ये 5 खूबसूरत हिल स्टेशन, शहर की भागदौड़ से दूर यहां बिताएं सुकून के पल

वायो बबल्स ड्रीम (Vaayo Bubbles Dream) भारत का पहला बबल रिसॉर्ट प्रोजेक्ट है जो प्रकृति के बहुत ही करीब है। यह पिछले ही साल 2022 में शुरू किया गया था लेकिन शुरू से ही यह पर्यटकों को काफी लुभाने लगा और अब यहाँ अविस्मरणीय अनुभव लेने के लिए लोग पहुंचते है।

चारों तरफ ऊँचे ऊँचे पहाड़ और बबल के आसपास चाय के बागान यहाँ रहते हुए आप निश्चित रूप से अपने जीवनभर के लिए कुछ अलग तरह के अनुभवों को लेकर जायेंगे।

ये भी पढ़ें: विदेश यात्रा में बजट नहीं बनेगी बाधा! ये रहे 6 सबसे सस्ते और बेहद सुंदर देश, कम बजट फुल मस्ती

इस रिसोर्ट में आपको प्राइवेट वॉटरफॉल जकूज़ी भी देखने को मिलेगा, आप पुल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट ले सकते है, अपने पार्टनर के साथ रात कैंडल नाईट डिनर का भी लुफ्त उठा सकते है।

यहाँ के कमरे कॉफी आलीशान है जहाँ आपको हर तरह की सुविधाएँ भी मिलती है, यहाँ के स्टाफ आपके सेवा में 24/7 रहते है। अगर आप काम करना चाहते है तो आपको Free WiFi की भी सुविधा मिल जाएगी।

यहाँ आप सुबह सुबह सनराइज ट्रेक पर जा सकते है जहा से आप सनराइज के अद्भुत नजारें को देख सकते है फिर वही पास में ही स्थित मुंडक्कई गांव की सैर भी कर सकते है। आप वह के ग्रामीण जीवन और स्थानीय लोगों के संस्कृति को करीब से देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें: दक्षिण काशी नाम से जानी जाती है ये खूबसूरत जगह, चेन्नई एक्सप्रेस समेत सैंकड़ो फिल्मों की हो चुकी है यहाँ शूटिंग!