बर्फ के दीवारों के बीच 90 किलोमीटर का रोमांचक सफर! आपका इंतजार कर रहा है स्नो कॉरिडोर

बर्फ के बीच होना किसी नहीं पसंद, तभी तो भारत के कश्मीर, हिमाचल और सिक्किम जैसे जगहों पर पर्यटकों का ताँता लगा होता है।
इसी बीच सोशल मीडिया पर स्नो कॉरिडोर के कुछ वीडियोस वायरल हो रहे है जिसमें बर्फ की ऊंची ऊँची दीवार के बीच से पर्यटक गुजर रहे है और इसका लुफ्त उठा रहे है।

Mount Tateyama: इस समय जापान के लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है. जापान में माउंट तातेयामा के स्नो कॉरिडोर को फिर से आम जनता के लिए खोल दिया गया है. ये कॉरिडोर 15 अप्रैल से लोगों के खोला गया है.

जिस जगह के बारे में हम बात कर रहे है वह जापान में है, बता दें कि टोयामा और नागानो प्रांत के बीच फैला 90 किलोमीटर का यह रास्ता यहां लोगों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र है। 

जापान में माउंट तातेयामा के स्नो कॉरिडोर को फिर से आम जनता के लिए खोल दिया गया है. ये कॉरिडोर 15 अप्रैल से लोगों के खोला गया है।

इस कॉरिडोर को युकी नो ओटानी नाम से जाना जाता है. 20 मीटर चौड़े इस कॉरिडोर में अब सैलानी बर्फ के बीच रोमांच का सफर तय करेंगे. बता दें कि ये कॉरिडोर 25 जून तक लोगों के लिए खुला रहेगा.

इस कॉरिडोर को युकी नो ओटानी नाम से जाना जाता है. 20 मीटर चौड़े इस कॉरिडोर में अब सैलानी बर्फ के बीच रोमांच का सफर तय करेंगे. बता दें कि ये कॉरिडोर 25 जून तक लोगों के लिए खुला रहेगा।

यहां लोगों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र बर्फ का सफर है. बता दें कि टोयामा और नागानो प्रांत के बीच फैले इस 90 किलोमीटर के रास्ते को जापान की छत कहा जाता है.

यहां लोगों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र बर्फ का सफर है. बता दें कि टोयामा और नागानो प्रांत के बीच फैले इस 90 किलोमीटर के रास्ते को जापान की छत कहा जाता है।

जापान के सबसे ऊंचे हॉट स्प्रिंग तक जाने का यही एकमात्र रास्ता है. युकी नो ओटानी वॉक के खुलने से सर्दियों के अंत में पूरे तातेयामा कुरोबे अल्पाइन रूट पर ट्रैफिक फिर से शुरू हो गया है.

जापान के सबसे ऊंचे हॉट स्प्रिंग तक जाने का यही एकमात्र रास्ता है. युकी नो ओटानी वॉक के खुलने से सर्दियों के अंत में पूरे तातेयामा कुरोबे अल्पाइन रूट पर ट्रैफिक फिर से शुरू हो गया है।

पर्यटक दाइकानबो स्टेशन पर स्नो कामाकुरा (जापानी इग्लू) और स्नो टनल भी घूमने जा सकते हैं, जिसमें जापानी आल्प्स के मनोरम दृश्य पेश करने वाला एक शानदार डेक भी है.

पर्यटक दाइकानबो स्टेशन पर स्नो कामाकुरा (जापानी इग्लू) और स्नो टनल भी घूमने जा सकते हैं, जिसमें जापानी आल्प्स के मनोरम दृश्य पेश करने वाला एक शानदार डेक भी है।