गर्मी से राहत पाने के लिए जरूर जाएं लेह-लद्दाख, सिर्फ इतने कम पैकेज में

लेह-लद्दाख के लिए आईआरसीटीसी ने एक बहुत शानदार पैकेज पेश किया है, जो कि 6 रात और 7 दिन का यह पूरा पैकेज है। अगर इस पैकेज के बारे में बात करें तो यह ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर एक व्यक्ति का खर्च लगभग 44,760 रुपये आएगा।

गर्मी की छुट्टियों में घूमने के लिए यह एक बहुत ही शानदार मौका है। आईआरसीटीसी (इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन) ने लेह-लद्दाख घूमने के लिए एक बहुत ही शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज पेश किया है। इस गर्मी के मौसम में आप यहां घूमने आने का प्लान बना सकते हैं। जहां का मौसम और पहाड़ों की खूबसूरती पर्यटकों का मन को खुशहाल कर देती हैं।

आईआरसीटीसी ने जानकारी देते हुए यह बताया है कि आईआरसीटीसी मैग्नीफिसेंट लेह-लद्दाख एक्स बेंगलुरु पैकेज बेंगलुरु से शुरू होगा और बेंगलुरु में ही खत्म भी होगा। साथ ही आईआरसीटीसी ने यह भी बताया है कि यह पूरा पैकेज 6 रात और 7 दिन का होगा। इसके अलावा इस टूर मे आपको नुब्रा, टर्टुकी, लेह, पैंगोंग झील और शाम घाटी भी घूमने का मौका मिलता है।

यह एयर टूर 5 जुलाई के शुरू होकर 11 जुलाई 2022 को खत्म होगा, बेंगलुरु से इस एयर पैकेज की शुरुआत होगी। इसके अलावा यात्रियों को हर दिन खाने-पीने का और साथ ही ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा भी दी जाती हैं। इस किफायती पैकेज का किराया करीब 44,760/- रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है।