IRCTC के साथ किजिए ओडिशा की सैर, पुरी में दर्शन के साथ सैंड आर्ट फेस्टिवल का ले आनंद!

odisha

IRCTC Odisha Tour Package  : फेस्टिवल  का सीजब अब शुरू हो चूका है। ऐसे में इस दौरान मिलने वाली छुट्टियों के चलते पर्यटन एकदम से बढ़ जाता है और नवंबर- दिसंबर में एकदम पीक पर होता है।

अगर आप भी नवंबर महीने में किसी अच्छी जगह घूमने की सोच रहे हैं तो ओडिशा का बना सकते हैं प्लान। आईआरसीटीसी लेकर आया है कम बजट में यहां घूमने का मौका।

 

आईआरसीटीसी घूमने वालों के लिए एक बेहद शानदार मौका लेकर आया है, जिसमें आपओडिशा के कई खूबसूरत जगहों की सैर एक साथ करने का मौका मिलेगा।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज का लाभ आप नवंबर में उठा पाएंगे। कोच्ची से शुरू होने वाले इस पैकेज में आप इंटरनेशनल सैंड आर्ट फेस्टिवल और कोणार्क डांस फेस्टिवल का भी हिस्सा बन पाएंगे।

पुरी के मशहूर जगन्नाथ मंदिर के दर्शन कर पाएंगे और भी बहुत कुछ खास हैं इस टूर पैकेज में। जान लें यहां इसकी पूरी डिटेल्स।

पैकेज की अवधि

यह पैकेज 6 दिन और 5 रात का होगा। इस पैकज के अंतर्गत आपको फ्लाइट से ट्रैवल कराया जाएगा। इसमें आपको भुवनेश्वर, चिलका लेक, कोणार्क, पुरी आदि जगहों पर घूमने को मिलेगा।

इस यात्रा की शुरुआत 30 नवम्बर से होने जा रही है। ऐसे में आप अपनी बुकिंग जल्द से जल्द करवाए

पैकज में सुविधाएं

इस पैकज में आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास की टिकट मिलेगी। साथ ही साथ आपको रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।

जिसमे  ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी शामिल है। इसमें कोणार्क डांस फेस्टिवल और इंटरनेशनल सैंड आर्ट फेस्टिवल की टिकट पैकेज में शामिल होगी। साथ ही आपको घूमने के लिए व्हीकल की भी सुविधा मिलेगी।

यात्रा शुल्क

अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 64,150 रुपए चुकाने होंगे। वहीं दो लोगों को 49,950 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 47,350 रुपए का शुल्क देना होगा। बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा।

बेड के साथ (5-11 साल) 40,250 और बिना बेड के 39,100 रुपए देने होंगे। आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।