IRCTC आपके लिए लाया है धमाकेदार टूर पैकज, जिसमे कर सकते हैं भारत के बहुत से प्रसिद्ध मंदिरो के दर्शन

Sun-Temple-Konark

IRCTC Temple Tour Package:  भारत एक धार्मिक नगरी हैं, यहां पर बहुत से धार्मिक स्थल और मंदिर हैं।

ऐसे में हम प्लान तो करते हैं की किस प्रसिद्ध मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे लेकिन इतने दिनों में सिर्फ हम एक ही मंदिर के दर्शन क्र पाते हैं।

इसलिए अगर आप यात्रा के शौकीन हैं, और आप भी घूमना फिरना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकज लाया है।

ऐसे में कई लोग अपने हिसाब से टूर पैकेज लेते हैं और फिर ट्रैवल करते हैं। इसी कड़ी में अगर आप मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं, तो आप आईआरसीटीसी के टूर पैकज में घूम सकते हैं।

इसमें आपको भुवनेश्वर, चिल्का, कोणार्क और पुरी की सैर कराई जाएगी, जिसमें आपके पैकेज बुक करने के बाद आपको अलग से पैसे खर्च नहीं करने पड़ते हैं। तो चलिए बिना देर किए इस टूर पैकेज के बारे में जानते हैं।

पैकेज के बारे में ख़ास बाते

इस पैकज का नाम डिवाइन पुरी टूर पैकेज रखा गया है। यह पैकज साल में एक बार नहीं बल्कि 5 बार अलग अलग डेट्स पर आपको घुमाने ले जाएगा।

आप अपने हिसाब से यात्रा की तारीक वाला पैकज चुन सकते हैं। यात्रा की तारीख, 14 दिसंबर 2023, 25 जनवरी 2023, 17 फरवरी 2024 और 15 मार्च 2024 होगी।

इसके अलावा आपको बता दे ये टूर पैकज 3 रात और 4 दिन का रहेगा। वहीं, जिसमे आपको इस पैकेज में नाश्ता और डिनर दिया जाएगा।

अगर बात अगर घूमने की जगह की करें, तो इस पैकेज में आपको भुवनेश्वर, चिल्का, भगवान जगन्नाथ मंदिर और कोणार्क मंदिर घुमाया जाएगा।

क्या रहेगा पैकज का किराया

इस डिवाइन पुरी टूर पैकेज के लिए एक व्यक्ति का खर्च 40 हजार 900 रुपये आएगा इसके अलावा दो लोगो के लिए यह पैकज प्रति व्यक्ति का खर्च 32 हजार 500 रुपये तक पड़ेगा।

जबकि, तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 31 हजार रुपये देने होंगे। आप अपने बजट या परिवार के सदस्यों के हिसाब से यह पैकज बुक करा सकते हैं।

पैकज में शामिल होंगी यही सुविधाएं

इस पैकज में आपको दिल्ली से भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट से ले जाय जाएगा, वही वहां पर आपको एसी गाड़ियां में घुमाया जाएगा। इसके अलावा आपके ठहरने की व्यवस्था  थ्री स्टार होटल में की जायेगी। इस पैकज में आपको नास्ता और डिनर भी दिया जाएगा।