इस बार IRCTC के इस टूर पैकेज के साथ विदेश में मनाये नए साल का जश्न

IRCTC Thailand Tour Package

IRCTC TOUR PACAKGE : जैसा की हम सभी जानते हैं कुछ दिनों में नया साल आने वाला है। ऐसे में हर कोई अपने नए साल के जश्न के प्लान बनाने में लगा है।

ऐसे में कुछ लोग विदेश में नई ईयर सेलिब्रेशन करना चाहते हैं। लेकिन अक्सर बजट के चलते हम सनोच में पद जाते हैं। ऐसे  में भारतीय रेलवे  के पास आपकी इस समस्या का समाधान है।

जैसा की हम सबको पता है भारतीय रेलवे घूमने के लिए कई तरह के पैकेज लता रहता हैं। इन पैकेज के जरिए घूमना काफी आसान होता है, क्योंकि इसमें घूमने-फिरने और रहने-खाने की टेंशन नहीं होती। ऐसा इसलिए क्योंकि सभी तैयारियां भारतीय रेलवे की तरफ से की जाती है।

साथ ही जो लोग पहली बार विदेश यात्रा कर रहे हैं, ये पैकज उनके लिए बेहद ही मददगार साबित होते हैं।अगर आप नए साल पर कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए IRCTC द्वारा लाया गया यह टूर पैकेज सबसे बेस्ट है। 

आह हम आपको ऐसे ही कुछ पैकज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे आप अपने परिवार के बिना किसी चिंता के विदेश यात्रा कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इस पैकज में टूरिस्ट गाइड भी दिया जाएगा। जिससे आपकी ट्रिप और भी आसान हो जायेगी। आइये जानते है इस पैकज के बारे में डिटेल्स से

थाईलैंड टूर पैकेज

नए साल के मौके पर आप भारतीय रेलवे के थाईलैंड टूर पैकेज से घूम सकते हैं। इस पैकेज की शुरूआत हो चुकी है। इस पैकज में यात्रा की शुरुआत  जनवरी महीने में आप 10 जनवरी 2023 से 14 जनवरी तक थाईलैंड टूर का मजा उठा सकते हैं।

इसके लिए आपको फ्लाइट आपको मुंबई से मिलेगी यह टूर पैकज 4 रात 5 दिन का टूर है। आपको बता दे

अकेले यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए  ट्रैवल फीस 67,300 रुपये है। दो लोगों के एक साथ यात्रा करने पर  58,900 रुपये प्रति व्यक्ति चुकाने होंगे। तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर भी आपको 58,900 रुपये ही है।

कहां मिलेगा घूमने का मौका

पटाया में आपको कोरल आइलैंड और अल्काजार शो देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आपको बैंकॉक में कई जगह जैसे फेमस मंदिर के दर्शन भी करवाए जाएंगे।

शहर में हर जगह घूमने के लिए AC बस और इंग्लिश स्पीकिंग टूर गाइड दिया जाएगा। जिससे आप किसी भी जगह का इतिहास जान पाएंगे। आपको भाषा समझने में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

इसके सिवा अगर आप नए साल पर विदेश में किसी खास जगह ट्रैवल करना चाहते हैं, तो आप भारतीय रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां आपको लगातार देश और विदेश के ट्रैवल पैकज के बारे में जानकारी और अपडेट मिलते रहेंगे।