पीक सीजन में गोवा के इन होटल्स में करे स्टे कम दामों में मिलेंगे शानदार सुविधाएं

Goa travel

Goa Travel : जैसा की हम सभी जानते हैं गोवा में नए साल और क्रिसमिस के समय में देश विदेश से हज़ारो पर्यटक घूमने जाते है और नया साल और क्रिसमिस सेलिब्रेट करते हैं। यह गोवा का पीक सीजन माना जाता है।

ऐसे में होटल्स के दाम तो मानो जैसे आसमान छु रहे होते हैं, जिसके चलते हमको ना चाहते हुए भी गोवा का प्लान कैंसिल करना पड़ता है।

लेकिन आज हम आपको ऐसी कुछ जगहों के बारे में बाटने जा रहे हैं, जहां आप बजट में स्टे कर सकते हैं, इतना ही नहीं आपको इन जगहों पर होटल जैसी शानदार सुविधाएं भी मिलेंगी।आइये जानते हैं इन जगहों के बारे में

कोलवा रेजीडेंसी

यह साउथ गोवा के लोकप्रिय कोलवा बीच के पास ही मौजूद है। यह एक कॉटेज है। इस होटल में आप डबल रूम-स्टैंडर्ड, एसी-स्टैंडर्ड रूम, एसी स्टैंडर्ड रूम (फ्रंट) श्रेणियों में कमरे बुक कर सकते हैं। होटल में कुल 47 कमरे हैं।

यहां आपको किसी भी 3 स्टार होटल जैसी सुविधा मिल जाएगी। होटल में रेस्तरां और ओपन गार्डन की सुविधा भी मौजूद है।

इस होटल का  किराया इस प्रकार है , यहां डबल रूम-स्टैंडर्ड, एसी-स्टैंडर्ड रूम का पिक सीजन में किराया ₹2,530- ₹2,970 के बीच। सामान्य दिनों में डबल रूम-स्टैंडर्ड, एसी-स्टैंडर्ड रूम का किराया ₹2,300-₹2,700 के बीच होता है।

कैलंगुट रेजीडेंसी

यह होटल पणजी से करीब 16 किमी की दूरी पर स्थित है। कैलंगुट रेजीडेंसी गोवा टूरिज्म का एक शानदार होटल है। यहां आप 4 अलग-अलग श्रेणियों में कमरों की बुकिंग कर सकते हैं। इस होटल में कमरे डिलक्स सी फ्रंट व्यू, एसी सुइट, एसी डिलक्स साइड व्यू और एसी डिलक्स कॉटेज श्रेणियों में बुक किये जा सकते हैं।

इस होटल में कुल 52 कमरे हैं। इस होटल में आपको किसी भी 4 स्टार होटल जैसी सुविधाएं मिलेंगी। पीक सीजन यानी 23 दिसंबर से 1 जनवरी 2024 के बीच यहां कमरों का किराया थोड़ा ज्यादा लिया जाएगा। लेकिन के बाकी होटल्स की तुलना में काफी कम होता है।

यहां का किराया इस प्रकार है , पिक सीजन में ₹4,400 से लेकर ₹5,500 के बीच हो सकता है। सामान्य समय में कमरों का किराया ₹4,000 से ₹5,700 के बीच होता है।

मीरामार रेजीडेंसी

गोवा में बिना सी व्यू के, कोई भी होटल कम्प्लीट कहां लगता है। अगर आप भी गोवा में किफायती कीमतों पर किसी ऐसे होटल में ठहरना चाहते हैं, जहां से समुद्र का शानदार नजारा दिखता हो, तो मीरामार रेजीडेंसी आपके लिए बिल्कुल सही है।

सुबह और शाम के वक्त टहलते हुए सी-बीच पर चले जाएं और सूर्योदय या सूर्यास्त का शानदार नजारा देखें या क्रिसमस और नये साल पर बीच पार्टी में शामिल हो जाएं।

इस होटल का किराया इस प्रकार है  पिक सीजन में एसी डिलक्स और एसी सुईट श्रेणी के कमरों का किराया ₹3,520 से लेकर ₹3,740 के बीच हो सकता है। सामान्य समय में एसी स्टैंडर्ड रुम, एसी डिलक्स और एसी सुईट कमरों का किराया ₹2,300 से ₹3,400 के बीच होता है