क्या आपको किसी रेस्ट्रोरेंट ने सड़क पर खाना खिलाया है, अगर नहीं तो अहमदाबाद के इस अनोखे कैफ़े में जाए

Cafe on road

Cafe On Road : हम सभी आजकल बाहर होटल और रेस्ट्रोरेंट में खाना खाते हैं। जिसके चलते हम अलग अलग थीम के नए नए रेस्ट्रोरेंट भी एक्स्प्लोर करना पसंद करते है। कही हवा में लटका कर खाना खिलाया जाता है तो कही पानी में बैठा कर खाना परोसा जाता है।

आज हम आपको ऐसे ही एक यूनिक रेस्ट्रोरेंट के बारे में बताने जा रहें है। आज तक आपने बीच थीम, स्काई लाउन्ज थीम ऐसे कई होटल या रेस्ट्रोरेंट में खाना खाया होगा, लेकिन क्या कभी आपको किसी कोतल और कैफ़े ने रोड पर कहाँ परोसा है।

जी हाँ अहमदाबाद में हाल ही में एक रोड थीम कैफ़े की शुरुआत हुई है।  इस कैफ़े की थीम रोड पर रखी गयी है । यह कैफ़े एक सड़क की तरह बना हुआ है, इधर आकर आपको लगेगा की जैसे आपको खाना सड़क पर परोसा जा रहा है।

इस कैफ़े का नाम डीटूर है जो की पूरी तरह से सड़क की थीम पर आधारित है। यहां पर बैठकर आपको बिलकुल ऐसा लगेगा जैसे आप सड़क के बीचो बीच चाय या काफी का आनंद उठा सकते हैं।

अहमदाबाद का एकमात्र कैफ़े

यह कैफ़े इस तरीके का अहमदाबाद का एकमात्र कैफ़े है। अगर आपको इंडियन फ़ूड पसंद है तो यह जगह आपके लिए बहुत अच्छी है। आप अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ यहां लंच और डिनर पर आने का प्लान बना सकते है। यह उनके और आपके लिए वाकई एक अलग अनुभव होगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by detour (@detour.cafe_)

पेट फ्रेंडली कैफ़े

इस कैफ़े की एक ख़ास बात यह भी है की यह कैफ़े पेट फ्रेंडली है। आप यहाँ पर अपने पेट्स के साथ में आ सकते हो और उनके साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

एनिमल लवर्स के लिए यह सबसे ख़ास बात है, अब उन्हें अपने पेट्स को साथ लाने में किसी तरह की कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं होगी, ना ही पेट्स के चलते आपको अपने बाहर जाने के प्लान्स कैंसिल करने पड़ेंगे।

यह कैफ़े हर रोज़ सुबह 10 बजे से रात के 10 बजे तक खुलता है। आप यहां पर हफ्ते में किसी भी दिन आते सकते हैं।

यह अहमदाबाद का एकमात्र ऑन रोड कैफ़े है, एक बार आपको जरूर इस अलग जगह को एक्स्प्लोर करना चाहिए। इसके अलावा भी अहमदाबाद में अलग- अलग थीम्स पर आधारित कैफ़े है।